एड डमरड्री प्रकार रूपांतरक 600KVAसामर्थ्य

  • जारी करने का समय:2024-03-21 17:39:29
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:349
  • त्वरित विवरण:

    एड डमर,एड डमररूपांतरक तथा वर्तमान,एड डमर800 केवा तेल क़िस्म बदलनेवाला,तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनीजब रूपांतरित स्थान से बाहर हो ज

लेख सामग्री
एड डमररूपांतरक तथा वर्तमान,एड डमर800 केवा तेल क़िस्म बदलनेवाला,

तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनी

जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

एड डमरइस प्रकार का निश्चित कारण है कि बदलनेवाला & ldquo; Dalar trolley & rdquo; When, we must replace the large capacity transformer with the small capacity transformer with high utilization rate, and then only consider the iron loss and ignore the copper loss. वास्तव में, एक निश्चित लोड के लिए, छोटी क्षमता की सक्रिय शक्ति का कमाना बढ़ता है जो बड़ी क्षमता परिवर्तन करनेवाला है

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

टिकरितरेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

फैले लोहे के भागों का तेल सीला


एड डमरड्री प्रकार रूपांतरक 600KVAसामर्थ्य



ध्वनि, तो यह बड़ा नुकसान होगा.

रूपान्तरक का दर यह है: n = P / pxo%, यह है, जब रूपान्तरक का कोप्पर गुमाव लोहंड के लिए बराबर है, दर बहुत बड़ा है. इसलिए, यह लगभग % है,एड डमरस्वच्छ प्रकार रूपांतरक तापमान, लेकिन जब रूपांतरित क्षमता चुने, ताकि आर्थिक विकास की स्थि

पावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.

देखने के लिए क्लिक करेंकार्य वोल्टेज बन्द करने के लिए कोई लोड इम्पुल्स रूपांतरित के गीयर पर चिह्नित कार्य वोल्टेज के % से अधिक नहीं होगा बन्द आवृत्ति गुना होगा, पावर प्राप्त करने के बाद देरी समय मिन

पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.


एड डमरड्री प्रकार रूपांतरक 600KVAसामर्थ्य



पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

यह कहाँ हैपावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।

दृश्य परीक्षण पद्धति यह है कि स्टाफल मानव आंखों को ऑपरेशन उपकरण के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परिवर्तन के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल के लिए उपकरण के असामान्य परिस्थिति ढूंढने के लिए प्रयोग करते हैं, जहाँ डिस इसलिए, दृश्य परीक्षा उपकरण परीक्षा के सामान्य पद्धतियों में से एक है।

एक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं, और रूपांतरित सभी स

एड डमरक्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

पावर रूपांतरित करनेवाला तापमान सुरक्षा योजना के अनुसार डिजाइन किया जाता है. उच्च (निम्न) दाबू में अंतरित भागों के अंतरित भागों को एकंट्रेकल कोन्क्रिट के साथ बहाया जाता है लांबीडियन वेन्टिलेशन डुट के सा

पावर रूपांतरित करनेवाला तापमान सुरक्षा योजना के अनुसार डिजाइन किया जाता है. उच्च (निम्न) दाबू में अंतरित भागों के अंतरित भागों को एकंट्रेकल कोन्क्रिट के साथ बहाया जाता है लांबीडियन वेन्टिलेशन डुट के सा

एडडमरअन्य उत्पाद जानकारी
  • बोलोग्नामोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजनीचे की ओर रुझान बनाए रखें और शून्य के करीब

    बोलोग्नामोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजनीचे की ओर रुझान बनाए रखें और शून्य के करीब

  • बोलोग्नाअलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म का पालनचयन सिद्धांत और लागू अवसर

    बोलोग्नाअलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म का पालनचयन सिद्धांत और लागू अवसर

  • बोलोग्नाउच्चारण स्टेजसामग्री परिरक्षण तंत्र

    बोलोग्नाउच्चारण स्टेजसामग्री परिरक्षण तंत्र

  • किरियात बालिकबाक्स प्रकार रूपांतरक कैबिनेटके विकास की संभावना क्या है

    किरियात बालिकबाक्स प्रकार रूपांतरक कैबिनेटके विकास की संभावना क्या है

  • पिंगशानCity name (optional, probably does not need a translation)मोबाइल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेट

    पिंगशानCity name (optional, probably does not need a translation)मोबाइल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेट

  • पिंगशानCity name (optional, probably does not need a translation)मोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजसभ

    पिंगशानCity name (optional, probably does not need a translation)मोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजसभ

  • रागुसाव्यवसायिक बोर्डिंग ब्रिजउचित लागत

    रागुसाव्यवसायिक बोर्डिंग ब्रिजउचित लागत

  • रागुसाअलुमिनियम एकल स्तम्भ उठाने वाला प्लेटफर्मब्रांड निर्माण का सुनहरा दौर

    रागुसाअलुमिनियम एकल स्तम्भ उठाने वाला प्लेटफर्मब्रांड निर्माण का सुनहरा दौर

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: एड डमरड्री प्रकार रूपांतरक 600KVAसामर्थ्य जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा एड डमरड्री प्रकार रूपांतरक 600KVAसामर्थ्य, एड डमरड्री प्रकार रूपांतरक 600KVAसामर्थ्य सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप एड डमरड्री प्रकार रूपांतरक 600KVAसामर्थ्य उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और एड डमरड्री प्रकार रूपांतरक 600KVAसामर्थ्य समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त एड डमरड्री प्रकार रूपांतरक 600KVAसामर्थ्य एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको एड डमरड्री प्रकार रूपांतरक 600KVAसामर्थ्य में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!